Print this page

बीजेपी में शामिल होने के लिए 20 से 45 करोड़ रुपये का ऑफर

Rate this item
(0 votes)
बीजेपी में शामिल होने के लिए 20 से 45 करोड़ रुपये का ऑफर

भारत के पंजाब राज्य में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) ने सनसनीखेज दावा किया है कि उसे भाजपा में शामिल होने के लिए भारी रकम की पेशकश की गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत के पश्चिमी राज्य पंजाब की सत्ताधारी पार्टी आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि उसके विधानसभा सदस्यों को बीजेपी में शामिल होने के लिए करोड़ों रुपये की पेशकश की गई है.

गौरतलब है कि पंजाब की जालंधर सीट से आप सांसद सुशील कुमार रांको और जालंधर पश्चिम से सांसद शीतल अंगुराल बुधवार को बीजेपी में शामिल हो गए. सुशील कुमार रैंको AAP के एकमात्र लोकसभा (संसद का निचला सदन) सदस्य थे। सुशील कुमार के बीजेपी में शामिल होने के बाद आप के तीन विधायकों ने दावा किया था कि उन्हें फोन पर बीजेपी में शामिल होने के लिए पैसे देने को कहा गया था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, AAP ने आरोप लगाया है कि बीजेपी ने पंजाब में 'ऑपरेशन लोटस' फिर से शुरू कर दिया है और अरविंद केजरीवाल की पार्टी को तोड़ने की कोशिश कर रही है.

जलालाबाद से आप विधायक जगदीप कंबोज गोल्डी ने दावा किया कि उन्हें मंगलवार को एक अंतरराष्ट्रीय नंबर से सेवक सिंह नाम के एक व्यक्ति ने भाजपा में शामिल होने के प्रस्ताव के साथ फोन किया और 20-25 करोड़ रुपये देने को कहा।

इसी तरह के दावे बलवाना से विधायक अमनदीप सिंह और लुधियाना दक्षिण से विधायक राजेंद्र पाल कौर चिन्ना ने भी किए हैं। उन्होंने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए वह पार्टी नहीं छोड़ेंगे. जगदीप कंबोज गोल्डी ने कहा कि बीजेपी केजरीवाल और आप से डरती है. अमनदीप सिंह ने कहा कि उन्हें मंगलवार को एक फोन आया और फोन करने वाले ने कहा कि वह दिल्ली से बोल रहा है। अमनदीप ने कहा कि उन्होंने मुझसे बीजेपी में शामिल होने के लिए कहा और 45 करोड़ रुपये की पेशकश की.

Read 27 times