फ़िलिस्तीनी नेता का तेहरान में एलानः हम इस्राईल को शिकस्त देंगे

Rate this item
(0 votes)
फ़िलिस्तीनी नेता का तेहरान में एलानः हम इस्राईल को शिकस्त देंगे

फ़िलिस्तीन के जेहादे इस्लामी संगठन के महासचिव ने जो ज़ायोनी शासन की हिट लिस्ट में हैं मंगलवार को 1 लाख लोगों की क्षमता वाले तेहरान के आज़ादी स्टेडियम में इस्लामी गणराज्य ईरान की ओर से फ़िलिस्तीनी जनता और रेज़िस्टेंस फ़ोर्सेज़ की मदद की सराहना की।

उन्होंने कहा कि फ़िलिस्तीनी क़ौम क़ुरआन और इस्लाम के करम से और ईरान की सहायताओं से ज़ायोनी शासन को शिकस्त देगी।

ज़्याद अलनुख़ाला ने इस समारोह में कहा कि क़ुरआन ने मुसलमानों को एक दूसरे से जोड़ा है और फ़िलिस्तीनी अवाम के दिल ईरान के प्यारे अवाम के साथ हैं।

मंगलवार को तेहरान के आज़ादी स्टेडियम में पैग़म्बरे इस्लाम के नवासे और शियों के दूसरे इमाम हज़रत इमाम हसन अलैहिस्सलाम के जन्म दिन के मौक़े पर दसियों हज़ार लोगों की सभा आयोजित हुई।

इमाम हसन अलैहिस्सलाम के जन्म दिन पर आज़ादी स्टेडियम में 1 लाख लोगों की सभा

आज़ादी स्टेडियम में इमाम हसन के श्रद्धालुओं की महफ़िले क़ुरआन

आज़ादी स्टेडियम में जमा ईरानियों के हाथ में ईरान और फ़िलिस्तीन के राष्ट्र ध्वज

 फ़िलिस्तीनी संगठन हमास के पोलित ब्योरो चीफ़ इस्माईल हनीया ने भी मंगलवार को इस्लामी इंक़ेलाब के नेता से मुलाक़ात में फ़िलिस्तीन और ग़ज़ा के अवाम के लिए इस्लामी गणराज्य ईरान की सरकार और जनता के समर्थन का शुक्रिया अदा किया।

क़ाबिज़ इस्राईल 7 अक्तूबर 2023 से पश्चिमी देशों के समर्थन से ग़ज़ा पट्टी और वेस्ट बैंक में बड़े पैमाने पर मज़लूम फ़िलिस्तीनियों का नरसंहार कर रहा है।

ताज़ा रिपोर्टों के अनुसार ग़ज़ा पर ज़ायोनी शासन के हमलों में अब तक 32 हज़ार से अधिक फ़िलिस्तीनी शहीद और 74 हज़ार से अधिक घायल हो चुके हैं।

Read 20 times