अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की ईरान से अपील

Rate this item
(0 votes)
अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की ईरान से अपील

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने एक बार फिर खुलकर इजराइल का समर्थन किया है और इस्लामिक रिपब्लिक ऑफ ईरान से कहा है कि वह सीरिया की राजधानी दमिश्क में ईरानी कांसुलर सेक्शन पर इजराइली हमले का जवाब न दे.

सीरिया की राजधानी दमिश्क में ईरानी दूतावास के कांसुलर अनुभाग पर इज़राइल के हमले पर ईरान की प्रतिक्रिया का जिक्र करते हुए, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने एक हस्तक्षेपवादी बयान में एक बार फिर से ज़ायोनी सरकार का समर्थन किया है इजराइल की सुरक्षा के लिए और उसे अपनी रक्षा करने में मदद कर रहा है।

इस संबंध में जब बिडेन से ईरान को दिए गए संदेश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने आक्रामक ज़ायोनी शासन की आक्रामकता का जिक्र किए बिना कहा कि ईरान को ऐसा नहीं करना चाहिए।

अमेरिकी राष्ट्रपति ने यह भी कहा कि मैं गोपनीय जानकारी का खुलासा नहीं करना चाहता, लेकिन मुझे उम्मीद है कि इजरायल पर ईरान का हमला जल्द होगा.

इज़राइल के प्रति वाशिंगटन के अटूट समर्थन की निरंतरता में, जिसने क्षेत्र में मौजूदा गाजा युद्ध का दायरा बढ़ा दिया है, अमेरिकी राष्ट्रपति ने हमले की विफलता का दावा करके इजरायली सरकार को प्रोत्साहित किया है, जिससे ईरान की रक्षा क्षमताओं को नुकसान हुआ है

Read 38 times