ईरान के खिलाफ आक्रामकता का जवाब दुश्मन के लिए बेहद दुखद होगा: ईरान के राष्ट्रपति

Rate this item
(0 votes)
ईरान के खिलाफ आक्रामकता का जवाब दुश्मन के लिए बेहद दुखद होगा: ईरान के राष्ट्रपति

राष्ट्रपति सैयद इब्राहिम रायसी ने चेतावनी दी है कि ईरान के खिलाफ किसी भी आक्रामकता का ऐसा जवाब दिया जाएगा जो दुश्मन के लिए बेहद दुखद होगा।

इस्लामिक रिपब्लिक ऑफ ईरान के राष्ट्रपति सैय्यद इब्राहिम रायसी ने कतर के अमीर शेख तमीम बिन हमद अल थानी से फोन पर बात करते हुए कहा कि जैसा कि हम पहले ही आधिकारिक स्तर पर घोषणा कर चुके हैं, का वादा ऑपरेशन सादिक के हमलावरों को सज़ा सफलतापूर्वक दी गई।

राष्ट्रपति ने कहा कि अब हम गंभीरता से घोषणा करते हैं कि ईरान के हितों के खिलाफ थोड़ी सी भी कार्रवाई के लिए जिम्मेदार लोगों को भयानक, दर्दनाक और कड़ी प्रतिक्रिया दी जाएगी।

सैयद इब्राहिम रायसी ने कहा कि संयुक्त राज्य अमेरिका और कुछ पश्चिमी देशों के पूर्ण समर्थन से ज़ायोनीवादियों की बाल हत्या, नरसंहार और भयानक अपराधों की श्रृंखला जारी है, लेकिन गाजा के उत्पीड़ित और शक्तिशाली लोग अपनी दृढ़ता और धीरज से सफल होंगे।

राज्य के राष्ट्रपति ने एक बार फिर गाजा में ज़ायोनी सरकार के अपराधों से पूरी तरह से लड़ने की आवश्यकता पर बल दिया और कुछ पश्चिमी देशों द्वारा ज़ायोनी सरकार के अंध समर्थन को क्षेत्र में तनाव का कारण बताया।

इस टेलीफोन वार्ता में कतर के अमीर शेख तमीम बिन हमद अल थानी ने कहा कि आज अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फिलिस्तीनी लक्ष्यों के लिए मजबूत जनसमर्थन है, जबकि ज़ायोनी सरकार अपने अपराधों से विश्व जनमत का ध्यान भटकाना चाहती है गाजा में तनाव बढ़ाकर.

क़तर के अमीर ने ज़ायोनी सरकार के अपराधों का जवाब देने में इस्लामी गणतंत्र ईरान की समझ और बुद्धिमत्ता की सराहना की और इसे सभी के लिए एक स्पष्ट संदेश बताया।

Read 30 times