ज़ायोनी सेना के हवाई हमले में एक वरिष्ठ अधिकारी शहीद

Rate this item
(0 votes)
ज़ायोनी सेना के हवाई हमले में एक वरिष्ठ अधिकारी शहीद

दक्षिणी लेबनान के टायर शहर में एक वाहन पर ज़ायोनी सेना के हवाई हमले में हिज़्बुल्लाह का एक उच्च पदस्थ अधिकारी शहीद हो गया।

समाचार एजेंसी के अनुसार, दक्षिणी लेबनान के टायर शहर में ज़ायोनी सरकार द्वारा एक वाहन पर किए गए ड्रोन हमले में हिज़्बुल्लाह लेबनान के सदस्य इस्माइल यूसुफ़ बाज़, जिन्हें अबू जाफ़र के नाम से जाना जाता था, शहीद हो गए। .

ऐन बाल इलाके के प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, इस वाहन को निशाना बनाए जाने के बाद वाहन में सवार अन्य दो लोगों को बचा लिया गया.

उधर, अल जजीरा समाचार चैनल के मुताबिक, ज़ायोनी सेना ने दक्षिण लेबनान के कफ़र शोबा, हाल्टा और अल खय्याम शहरों को तोपखाने से निशाना बनाया है, जिसमें एक व्यक्ति शहीद हो गया और दो अन्य घायल हो गए। इस बीच, हिजबुल्लाह लेबनान ने एक बयान में घोषणा की है कि गाजा में फिलिस्तीनी राष्ट्र के समर्थन में मुजाहिदीन ने बेथेल में मिसाइल रक्षा प्रणाली और ज़ायोनी सरकार के आयरन डोम प्लेटफार्मों पर दो चरणों में हमला किया, जिसमें तीन ज़ायोनी घायल हो गए।

लेबनान के हिजबुल्लाह ने बराका रेशा में इजरायली सेना के अड्डे को मिसाइल से और इस्बा अल-जलील सैन्य अड्डे को दो आत्मघाती ड्रोनों से निशाना बनाया। कब्जे वाले क्षेत्रों के उत्तर में अल-जलील अल-ग़रबी पर दक्षिणी लेबनान से भी लगभग 15 रॉकेट दागे गए।

Read 46 times