जुमा नस्र मे उपस्थिति वादा सादिक़ 3 था

Rate this item
(0 votes)
जुमा नस्र मे उपस्थिति वादा सादिक़ 3 था

जुमा नस्र मे लोगो की उपस्थिति वादा सादिक़ 3 की तरह थी, जिसने दुशमन की मनोवैज्ञानिक युद्ध के शीराजे़ को बखेर कर रख दिया। और दुनिया के सामने शासन और लोगो के समर्थन की एक सुंदर तस्वीर पेश की।

सिद्दीक़ा सय्यद ताजुद्दीन ने कहा: मेरा मानना ​​​​है कि उत्पीड़ितों का खून इसके विकास का कारण है। रक्तपात के प्रभाव से और अधिक धैर्य पैदा होगा, इस्लामी मोर्चे की मजबूती और बचे लोगों का आंदोलन को सफल बनाने का दृढ़ संकल्प होगा, और शिया का इतिहास और इस्लामी क्रांति का इतिहास इसका प्रमाण है।

उन्होंने कहा: ये खून प्रतिरोध के मार्ग को प्रकाश और जीत की ओर आसान बनाता है। हिज़बुल्लाह के उपायों और ईरानी सैन्य और राजनीतिक सलाहकारों की तकनीकी और सामरिक सलाह से, एक और मजबूत व्यक्ति हिज़बुल्लाह की कमान संभालेगा और ग़ासिब शासन के विघटन की प्रक्रिया को तेज कर देगा।

सिद्दीक़ा ताजुद्दीन ने आगे कहा: ये प्रभाव न केवल इस्लामी गणराज्य की पवित्र प्रणाली की सीमाओं के भीतर होंगे, बल्कि प्रिय ईरान की सीमाओं से परे, दुनिया के सभी स्वतंत्र शियाो के बीच होंगे, और कार्रवाई का आधार होंगे।

उन्होंने कहा कि प्रभावशाली समूह के रूप में छात्रों और विशेष रूप से महिला छात्रों को लेबनान और हिजबुल्लाह के लोगों की मदद करने के विशेष कार्य को परिभाषित करते हुए नेतृत्व की प्रशंसा करनी चाहिए।

सिद्दकी ताजुद्दीन ने कहा कि जुमा नस्र मे लोगो की उपस्थिति ऑपरेशन सादिक के वादे 3 की तरह थी, जिसने दुशमन की मनोवैज्ञानिक युद्ध के शीराजे़ को बखेर कर रख दिया। और दुनिया के सामने शासन और लोगो के समर्थन की एक सुंदर तस्वीर पेश की।

 

 

 

 

 

Read 0 times