पैगंबर इस्लाम के अपमान पर विरोध प्रदर्शन का सिलसिला जारी

Rate this item
(0 votes)
पैगंबर इस्लाम के अपमान पर विरोध प्रदर्शन का सिलसिला जारी

यति नरसिंगानंद द्वारा हज़रत पैगंबर के अपमान के जवाब में जम्मू कश्मीर में बड़े पैमाने पर प्रदर्शन हुए यह प्रदर्शन श्रीनगर, बडगाम, बारामूला, बांदीपुरा, कुपवाड़ा और पूरे दक्षिण कश्मीर सहित विभिन्न स्थानों पर लोग नारेबाजी करते हुए सड़क पर उतर आए

एक रिपोर्ट के अनुसार, यति नरसिंगानंद द्वारा इस्लाम के पैगंबर के अपमान के जवाब में जम्मू-कश्मीर में बड़े पैमाने पर प्रदर्शन हुए।

इस संबंध में कश्मीर मीडिया सर्विस सेंटर ने बताया कि श्रीनगर, बडगाम, बारामूला, बांदीपुरा, कुपवाड़ा और पूरे दक्षिण कश्मीर सहित विभिन्न स्थानों पर शुक्रवार की नमाज़ अदा करने के बाद लोग सड़कों पर उतर आए।

प्रदर्शनकारियों ने यति नरसिंगानंद की तत्काल गिरफ्तारी और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है राजौरी और पुंछ जिलों के साथ साथ जम्मू क्षेत्र के अन्य मुस्लिम-बहुल इलाकों में भी इसी तरह के विरोध प्रदर्शन की सूचना मिली है।

रैली में वक्ताओं ने नरसिंगानंद के कई इस्लाम विरोधी कार्यों और बयानों की निंदा किया तत्काल उसकी गिरफ्तारी की मांग की और लोगों ने कहा कि ऐसे ही लोग देश में अपने भाषण के माध्यम से नफरत फ्लेट हैं सरकार उनके खिलाफ सख्त कदम उठाए।

 

 

 

 

 

 

Read 10 times