अल-कुद्स दिवस पर फ़िलिस्तीनी संगठनों का बयान

Rate this item
(0 votes)
अल-कुद्स दिवस पर फ़िलिस्तीनी संगठनों का बयान

एक बयान में, फिलिस्तीन के राष्ट्रीय और इस्लामी समूहों ने मुस्लिम उम्माह, अरब जगत और दुनिया के सभी स्वतंत्रता सेनानियों से विश्व अल-कुद्स दिवस के जुलूसों और रैलियों में व्यापक रूप से भाग लेने की अपील की है। दमनकारी ज़ायोनी शासन अपनी घृणा व्यक्त करें।

एक बयान में, फिलिस्तीन के राष्ट्रीय और इस्लामी समूहों ने मुस्लिम उम्माह, अरब दुनिया और दुनिया के सभी स्वतंत्रतावादियों से विश्व अल-कुद्स दिवस के जुलूसों और रैलियों में व्यापक रूप से भाग लेने की अपील की है। रमज़ान के अलविदा शुक्रवार को फ़िलिस्तीनियों के प्रति अपना पूर्ण समर्थन घोषित करें और दमनकारी ज़ायोनी सरकार के प्रति अपनी पूर्ण घृणा और घृणा व्यक्त करें।

बयान में कहा गया है कि दुनिया के सभी समूहों, पार्टियों, यूनियनों और युवाओं को आमंत्रित किया जाता है कि वे अपने देशों की सरकारों पर दमनकारी ज़ायोनी शासन को हथियारों की आपूर्ति बंद करने और नरसंहार के लिए दमनकारी ज़ायोनी शासन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग करें। और फ़िलिस्तीनी नागरिकों का नरसंहार और उसके सभी अपराधों के लिए उसे ज़िम्मेदार ठहराना।

बयान में कहा गया है कि दुनिया के सभी समूहों, पार्टियों, संघों और युवाओं को आमंत्रित किया जाता है कि वे विभिन्न देशों की सरकारों पर अपना रुख बदलने के लिए दबाव डालें और उन्हें फिलिस्तीनियों का समर्थन करने और फिलिस्तीनियों के लिए अपना समर्थन घोषित करने के लिए मजबूर करें।

Read 24 times