ईरान की वैज्ञानिक और सैन्य शक्ति संपूर्ण इस्लामी जगत की शक्ति

Rate this item
(0 votes)
ईरान की वैज्ञानिक और सैन्य शक्ति संपूर्ण इस्लामी जगत की शक्ति

हौज़ा इलमिया के संचार और अंतरराष्ट्रीय मामलों के अधिकारी ने ईरानोफोबिया के प्रसार और मीडिया आदि पर क्षेत्रीय और अंतर्राष्ट्रीय खतरे पैदा करने को वैश्विक अहंकार की सबसे प्रमुख रणनीति बताया और कहा: के दुश्मनों की साजिशों का मुकाबला करने के लिए इस्लाम के लिए अत्यधिक परिशुद्धता की आवश्यकता है।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार, हौज़ा इलमिया के संचार और अंतर्राष्ट्रीय मामलों के प्रमुख हुजतुल इस्लाम वल मुस्लेमीन हुसैनी कोहसारी ने ऑपरेशन "वादा सादिक" के बारे में बात करते हुए कहा: यह ऑपरेशन एक जटिल हाइब्रिड युद्ध के संदर्भ में तैयार किया गया था। इस्लाम के सिपाहियों ने कठिन मोर्चे पर यह ऑपरेशन करके गौरवपूर्ण राष्ट्रीय इतिहास रचा।

उन्होंने कहा: दुनिया भर के प्रमुख विश्लेषकों और मीडिया कर्मियों के विश्लेषण के अनुसार, ईरान अपनी वैज्ञानिक और सैन्य शक्ति को पूरे इस्लामी दुनिया की ताकत मानता है।

हुज्जतुल इस्लाम वल मुस्लेमीन हुसैनी कोहसारी ने कहा: इस्लामिक दुनिया में ऑपरेशन "वादा सादिक" के बाद, हमने संयुक्त राष्ट्र, प्रमुख विश्लेषकों और राजनेताओं की सार्वजनिक राय की स्वीकृति देखी, जिन्होंने इस बात का समर्थन किया कि इस्लामिक दुनिया में किसी को भी ऐसा नहीं करना चाहिए था इस वैश्विक अहंकार की गुंडागर्दी के ख़िलाफ़ खड़े हुए।

उन्होंने कहा: फ़िलिस्तीन के समर्थन में गैर-इस्लामिक देशों में 700 सभाएँ, प्रदर्शन और जुलूस आयोजित किए गए। आज हम मुस्लिम उम्माह और दुनिया के स्वतंत्र लोगों के बीच एक उल्लेखनीय एकजुटता देख रहे हैं। "वादा सादिक" ऑपरेशन ने सभी स्वतंत्रता सेनानियों, दुनिया के उत्पीड़ितों, प्रतिरोध मोर्चे, इस्लामी दुनिया और ईरान के लोगों के बीच आशा की लहर पैदा की है।

Read 74 times