ऑपरेशन ,सच्चे वादे, दुनिया के सैन्य इतिहास का सबसे अख्लाकी तारीन ऑपरेशन

Rate this item
(0 votes)
ऑपरेशन ,सच्चे वादे, दुनिया के सैन्य इतिहास का सबसे अख्लाकी तारीन ऑपरेशन

हौज़ा ए इल्मिया ईरान के प्रमुख आयतुल्लाह अली रज़ा आराफी ने ऑपरेशन ,सच्चे वादे,में इस्लाम के सैनिकों की बहादुरी और बुद्धिमानी भरी कार्रवाई की सरहन की और कहा यह ऑपरेशन अपने आप में अद्वितीय था और दुनिया के पूरे सैन्य इतिहास में सबसे नैतिक सैन्य कार्रवाई थी।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार ,संवाददाता के अनुसार,हौज़ा ए इल्मिया ईरान के प्रमुख आयतुल्लाह अली रज़ा आराफी ने मदरसे इल्मिया इमाम काज़िम अ.स. में आयोजित एक प्रोग्राम में इस्लाम के सैनिकों को उनके बहादुरी और बुद्धिमानी कार्रवाई के लिए सरहना की और कहा ऑपरेशन ,,सच्चे वादे" दुनिया के सैन्य इतिहास का सबसे नैतिक ऑपरेशन था।

हौज़ा ए इल्मिया ईरान के प्रमुख ने आगे कहां,मैं इस्लामी क्रांति का पहला और सबसे छोटा सैनिक हूं और इराक द्वारा थोपे गए युद्ध के दौरान भी इस्लामी क्रांति का सिपाही था इस्लामी क्रांति एक ऐसी महान घटना है कि जिसके अहम सदस्य इमाम राहील थें।

 उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा कि 42 साल बीतने के साथ ही यह पौधा एक पेड़ में बदल गया क्योंकि इस्लामी क्रांति की जड़ें इस्लाम के राष्ट्रपति, आशूरा और इमाम सादिक़ीन (अ.स.) के साथ इमामे ज़माना अलैहिस्सलाम से जुड़ गया।

Read 30 times