हिज़्बुल्लाह ने लेबनान में ज़ायोनी ठिकानों पर हमला

Rate this item
(0 votes)
हिज़्बुल्लाह ने लेबनान में ज़ायोनी ठिकानों पर हमला

दक्षिणी लेबनान के रिहायशी इलाकों पर ज़ायोनी सेना के आक्रामक हमलों के जवाब में हिज़्बुल्लाह लेबनान ने एक बार फिर उत्तरी कब्जे वाले फ़िलिस्तीन में ज़ायोनी सैन्य ठिकानों पर मिसाइल हमला किया है।

हिज़्बुल्लाह ने घोषणा की है कि ये हमले लेबनानी नागरिकों पर ज़ायोनी दुश्मन के हमलों के जवाब में किए गए थे। हिज़बुल्लाह ने गुरुवार को किए गए हमलों का एक वीडियो भी जारी किया है। वीडियो में हिज़बुल्लाह को ऐन ज़ेतिम ज़ायोनी सैन्य अड्डे और मार्गलियट और शुमीरा ज़ायोनी उपनिवेशों पर मिसाइल हमले करते हुए दिखाया गया है।

लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ये हमले दक्षिणी लेबनान में मरून अल-रास, यारून और हौला कॉलोनियों के आसपास ज़ायोनी सेना के हमलों के जवाब में किए गए हैं। ज़ायोनी शासन फिलिस्तीनी और लेबनानी प्रतिरोध समूहों के खिलाफ अपनी हार का बदला लेने के लिए गाजा और दक्षिणी लेबनान में शहरी क्षेत्रों को क्रूर हमलों से निशाना बना रहा है।

लेबनान में फ़िलिस्तीनियों के भीषण अपराधों और नरसंहार के बाद हिज़्बुल्लाह पिछले कई महीनों से उत्तरी अधिकृत फ़िलिस्तीन में ज़ायोनी शासन के सैन्य ठिकानों पर हमले कर रहा है।

लेबनान में हिज़्बुल्लाह के जवाबी हमलों से ज़ायोनी उपनिवेशों में चरमपंथी ज़ायोनीवादियों में दहशत फैल गई है और सीमा के पास स्थित ज़ायोनी उपनिवेश खाली हो गए हैं।

Read 17 times