अयोध्या से हारी भाजपा, तो समर्थकों ने बताया धोखेबाज़

Rate this item
(0 votes)
अयोध्या से हारी भाजपा, तो समर्थकों ने बताया धोखेबाज़

भारत में आम चुनाव के बीच सबसे ज़्यादा चर्चा राम मंदिर और अयोध्या को लेकर थी लेकिन भाजपा को अयोध्या में ही शर्मनाक हार का मुंह देखना पड़ा जिसके बाद भाजपा समर्थकों की ओर से अयोध्या वासियों को ग़द्दार और धोकेबाज़ बताया जा रहा है वहीँ आम जन मानस का कहना है कि खुद राम जी ने भाजपा को धुत्कार दिया है।

अब मशहुर सीरियल रामायण में राम के भाई लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर ने अयोध्या वासियों पर ज़बानी हमला तेज़ करते हुए उन्हें ग़द्दार और धोकेबाज़ बताया है।

बता दें कि फैजाबाद संसदीय सीट पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अवधेश प्रसाद ने अपने निकटतम बीजेपी प्रतिद्वंद्वी लल्लू सिंह को हराया है। रामायण के एक्टर सुनील ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में बाहुबली फिल्म के मशहूर सीन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें कटप्पा बाहुबली को मारते हुए दिख रहा है। बाहुबली पर बीजेपी लिखा हुआ है, जबकि कटप्पा पर अयोध्या लिखा हुआ है।

उन्होंने कहा कि यह वही अयोध्यावासी हैं जिन्होंने देवी सीता को नहीं बख्शा', इतिहास गवाह है कि अयोध्या के नागरिकों ने हमेशा अपने राजा के साथ विश्वासघात किया है उन्हें शर्म आनी चाहिए। अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण से स्थानीय स्तर पर भाजपा को चुनावी लाभ नहीं मिला क्योंकि पार्टी फैजाबाद निर्वाचन क्षेत्र हार गई जहां मंदिर का शहर है।

 

Read 50 times