हैफा पर हिज़्बुल्लाह के मिसाइल हमलों ने क़हर ढहाया

Rate this item
(0 votes)
हैफा पर हिज़्बुल्लाह के मिसाइल हमलों ने क़हर ढहाया

हिज़्बुल्लाह लेबनान का हिजबुल्लाह आज सुबह से ही मक़बूज़ा फिलिस्तीन के उत्तर में ज़ायोनी शासन के सैन्य केंद्रों को ज़बरदस्त मिसाइल हमलों का निशाना बना रहा है।  हिज़्बुल्लाह ने अपनी कार्रवाई में ज़ायोनी सैनिकों को काफी नुकसान पहुंचाया है।

कुछ देर पहले ही अपने अपने नौवें बयान में हिज़्बुल्लाह ने कहा है कि ग़ज़्ज़ा पट्टी में दृढ़ प्रतिरोध और फिलिस्तीनी राष्ट्र का समर्थन करने के लिए, उसके बहादुर और महान प्रतिरोध के समर्थन में और लेबनान और उसके लोगों की रक्षा और अपने  शहरों, गांवों और नागरिकों के खिलाफ ज़ायोनी दुश्मन की क्रूर आक्रामकता के जवाब में, इस्लामी प्रतिरोध के जवानों ने हैफा के उत्तर में कई क्षेत्रों पर ज़बरदस्त मिसाइल हमला किया। 

हिज़्बुल्लाह के विनाशकारी रॉकेट हमलों के बाद, हिब्रू मीडिया ने कहा है कि मक़बूज़ा फ़िलिस्तीन के उत्तर में रॉकेटों की बारिश हो रही है।

ज़ायोनी मीडिया के अनुसार आज हिज़्बुल्लाह के हमलों में ज़ायोनी सेना के विशेष बल के दर्जनों सैनिक गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी चीखों की आवाज़ से उत्तरी फ़िलिस्तीन गूंज रहा है।

हिब्रू भाषी सूत्रों ने बताया कि हैफा सहित पूरे उत्तरी क्षेत्रों में सायरन गूँज रहे हैं आज सुबह से उत्तर की ओर 100 से अधिक रॉकेट दागे गए हैं।

 

Read 5 times