यहूदियों और इस्राईलीयो का अंतिम विनाश बहुत निकट

Rate this item
(0 votes)
यहूदियों और इस्राईलीयो का अंतिम विनाश बहुत निकट

इस्लामिक प्रतिरोध इराक ने अल-अक्सा ऑपरेशन की सालगिरह पर सभी इस्लामी प्रतिरोधों को संबोधित किया और कहा: यदि युद्ध लंबा खिंचता है, तो सभी को तैयार रहना चाहिए।

हिज़्बुल्लाह की ब्रिगेड, इराक के इस्लामी प्रतिरोध ने अल-अक्सा तूफान ऑपरेशन की सालगिरह पर सभी इस्लामी प्रतिरोधों को संबोधित करते हुए कहा: यदि युद्ध लंबा खिंचता है, तो सभी तैयार रहें।

इस्लामिक रेसिस्टेंस ने अपने बयान में कहा: दुष्ट संयुक्त राज्य अमेरिका और उसके संबद्ध पश्चिमी देशों, जॉर्डन और सऊदी सरकारों की उनके वहाबी संगठनों के साथ प्रत्यक्ष और प्रभावी भागीदारी और सभी प्रकार की बुराई, क्रूरता और अपराधों में अमीराती सरकार का समर्थन दुश्मन के सामने, मानवीय कल्पना से कहीं परे, को मूर्त रूप दिया गया है।

हिजबुल्लाह इराक ने कहा: उनकी हरकतें उम्माह की याद में अंकित हैं और इससे गुस्से और बदले का ज्वालामुखी बनेगा जिसे वे रोक नहीं पाएंगे।

समूह ने अंत में कहा: हम यहूदियों और ज़ायोनीवादियों से कहते हैं कि आपके लिए इस भूमि में कोई जगह नहीं है क्योंकि आपका अंतिम विनाश बहुत निकट है और हमें (बहुत जल्द) अल्लाह की मदद से, अल-अक्सा मस्जिद की यात्रा के लिए प्रस्थान करना चाहिए। ।

 

Read 16 times