पाराचिनार में हालात फिर से तनावपूर्ण/सरकार बेबस

Rate this item
(0 votes)
पाराचिनार में हालात फिर से तनावपूर्ण/सरकार बेबस

पाकिस्तान के पाराचिनार जिला करम में हालात एक बार फिर से तनावपूर्ण हो गए हैं तकफीरी फायरिंग में चार लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, खैबर पख्तूनख्वा के जिला करम में एक बार फिर हालात तनावपूर्ण हैं और मकबल पंज अलीज़ई शेंगक इलाके में विरोधी गुटों के बीच फायरिंग जारी है।

हाल ही में हुई घटना में चार लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए, जबकि एक हफ्ते के भीतर शहीद होने वालों की संख्या 20 से ज्यादा बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार, सीमा क्षेत्र शेंगक में मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने खेतों में मौजूद लोगों पर फायरिंग की जिसमें दो लोगों की मौत हो गई।

जिला करम के मुख्यालय पाराचिनार के जिला अस्पताल के मेडिकल के डॉ. सैयद मीर हुसैन जान ने बताया कि कल दो शव और पांच घायलों को अस्पताल लाया गया जिन्हें चिकित्सा सहायता दी जा रही है।

याद रहे कि एक हफ्ता पहले भी इसी इलाके में फायरिंग की घटना में दो लोग घायल हो गए थे जिसके बाद यात्रियों की गाड़ियों पर हमला हुआ, जिसमें पंद्रह लोगों की मौत हो गई थी इस घटना के बाद से इलाके में हालात तनावपूर्ण हैं, जिसकी वजह से जिला करम का कोहाट और पेशावर से एक हफ्ते से जमीनी संपर्क टूट गया है और इलाके में खाने-पीने की चीजों की कमी हो गई है।

Read 1 times