चुनाव में जनता की भारी उपस्थिति, वरिष्ठ नेता ने संदेश देकर सराहना की

Rate this item
(0 votes)
चुनाव में जनता की भारी उपस्थिति, वरिष्ठ नेता ने संदेश देकर सराहना की

इस्लामी क्रांति के वरिष्ठ नेता ने अपने एक संदेश में कहा है कि ईरान की दृढ़ संकल्पित व सचेत जनता ने संसद और विशेषज्ञ एसेंबली के चुनावों में वैभवशाली रूप से भाग लेकर धार्मिक प्रजातंत्र का विश्व वासियों के सामने प्रदर्शन किया।

वरिष्ठ नेता आयतुल्लाहिल उज़मा सैयद अली ख़ामेनई ने रविवार की शाम अपने इस संदेश में ईरानी जनता के प्रति आभार प्रकट करते हुए देश के अधिकारियों से कहा कि वह जनता की उपस्थिति का आभार उनकी सच्चाई के साथ सेवा करके प्रकट करें और व्यापक व भीतरी विकास को अपना बुनियादी लक्ष्य बनाएं।

वरिष्ठ नेता ने संदेश के एक अन्य भाग में कहा है कि इस्लामी गणतंत्र ईरान अपनी जनता पर गर्व करता है।

वरिष्ठ नेता ने जनता द्वारा चुने गये प्रतिनिधियों और देश के प्रशासनिक अधिकारियों को सिफारिश की कि वह सादा जीवन शैली अपनाएं, पवित्रता से जुड़े रहें, अपने व्यक्तिगत व दलीय हितों पर देश के हितों को प्राथमिकता दें, विदेशी हस्तक्षेप के समक्ष डट जाएं गद्दारों और बुरा चाहने वालों की साज़िशों का क्रांतिकारी भावना के साथ मुक़ाबला करें और इसे अपनी सदैव रहने वाली ज़िम्मेदारी समझें और उसे कभी अनदेखी न करें।

वरिष्ठ नेता ने कहा कि विकास का अर्थ , विश्व साम्राज्य में विलय कदापि नहीं है और सम्मान व राष्ट्रीय पहचान की रक्षा, व्यापक व आंतरिक विकास के बिना संभव नहीं है।

Read 1121 times