पूरा इस्राईल मिज़ाइलों के निशाने परः सैयद नसरुल्लाह

Rate this item
(0 votes)
पूरा इस्राईल मिज़ाइलों के निशाने परः सैयद नसरुल्लाह

हिज़्बुल्लाह के महासचिव सैयद हसन नसरुल्लाह ने कहा है कि इस्लामी प्रतिरोध आंदोलनों के पास ऐसे मिज़ाइल मौजूद हैं जो इस्राईल के भीतर हर स्थान को लक्ष्य बनाने में सक्षम हैं।

प्राप्त रिपोर्ट अनुसार हिज़्बुल्लाह के महासचिव सैयद हसन नसरुल्लाह ने लेबनान की राजधानी बेरूत के दक्षिण में एक चुनावी जनसभा को अपने वीडियो कांफ्रेंसिंग के द्वारा संबोधित करते हुए कहा कि हिज़्बुल्लाह किसी भी रूप में प्रतिरोध के रास्ते से पीछे नहीं हटेगा। उन्होंने कहा कि प्रतिरोध और दृढ़ता पर कोई समझौता नहीं हो सकता इसलिए कि बड़े संघर्ष और बलिदान के बाद हमने उसे प्राप्त किया है और यह हमारे सम्मान और गरिमा का कारण हैं।

हिज़्बुल्लाह के महासचिव ने लेबनान के सूर शहर को प्रतिरोध का शहर बताते हुए कहा कि सूर शहर के नागरिकों ने वर्ष 1980 में अतिक्रमणकारी ज़ायोनियों के ख़िलाफ़ प्रतिरोध आरंभ किया था और शहादत प्रेमी कार्यवाहियों द्वारा इस्राईल की शक्ति के भ्रम को तोड़ दिया था।

सैयद हसन नसरुल्लाह ने लेबनानी जनता से आग्रह किया कि वह 6 मई 2018 को लेबनान के संसदीय चुनाव में भरपूर भाग लें और लेबनान को सुरक्षा प्रदान करने वाले, आशा और वफ़ादारी के गठबंधन के प्रतिनिधियों को वोट दें।  

 

 

Read 1051 times