फिलिस्तीनी राष्ट्र और दृढ़ता सफल होगी, ईद-उल-फितर पर हमास का संदेश

Rate this item
(0 votes)
फिलिस्तीनी राष्ट्र और दृढ़ता सफल होगी, ईद-उल-फितर पर हमास का संदेश

हमास आंदोलन ने फिलिस्तीनी राष्ट्र, फिलिस्तीनी दृढ़ता, मुस्लिम उम्माह और अरब देशों को ईद-उल-फितर की बधाई दी है।

हमास आंदोलन ने एक बयान जारी कर ईद-उल-फितर की बधाई दी और इस बात पर जोर दिया कि ईद एकता और एकजुटता और अत्याचारियों को बाहर निकालने और नष्ट करने की दृढ़ता का समय होना चाहिए। बयान में कहा गया है कि यह ईद-उल-फितर है वर्ष ऐसी स्थिति में आ गया है कि फिलिस्तीनी राष्ट्र और उसकी दृढ़ता छह महीने से अमेरिका समर्थित नरसंहार हड़पने वाली इजरायली सेना से लड़ रही है और अंतर्राष्ट्रीय समुदाय मूक दर्शक बना हुआ है और ये सभी मानवीय मूल्य, सार्वभौमिक कानूनों और शिक्षाओं के खिलाफ हैं।

हमास आंदोलन ने कहा कि हम गाजा के धैर्यवान, बहादुर और दृढ़ लोगों को इस ईद पर बधाई देते हैं और उन शहीदों को आशीर्वाद देते हैं जिन्होंने इस युद्ध में अल-अक्सा मस्जिद की रक्षा में अपने जीवन का बलिदान दिया और घायलों और बीमारों के उपचार के लिए प्रार्थना करते हैं। कहते हैं हमास के बयान में कहा गया है कि हमें उम्मीद है कि दुश्मन की जेलों से कैदियों को जल्द रिहा किया जाएगा और फिलिस्तीनी राष्ट्र और दृढ़ता सफल होगी.

इस बयान में आगे कहा गया है कि हम एक बार फिर सभी फ़िलिस्तीनियों के बीच सूदखोरों के ख़िलाफ़ लड़ाई और दुश्मन के अपराधों और युद्ध को रोकने के लिए बातचीत में भी एकता और एकजुटता पर ज़ोर देते हैं।

Read 17 times