ईद-उल-फितर पर ईरान के राष्ट्रपति की ओर से शुभकामनाएं

Rate this item
(0 votes)
ईद-उल-फितर पर ईरान के राष्ट्रपति की ओर से शुभकामनाएं

ईरान के राष्ट्रपति सैय्यद इब्राहिम रायसी ने ईद-उल-फितर के अवसर पर सभी मुस्लिम देशों के नेताओं और लोगों को बधाई दी है और इस बात पर जोर दिया है कि गाजा पर ज़ायोनी आक्रमण को रोकने के लिए तत्काल उपाय करना इस्लामी देशों का इस्लामी और मानवीय कर्तव्य है।

राज्य के राष्ट्रपति सैयद इब्राहिम रईसी ने मुस्लिम देशों के प्रमुखों और लोगों को ईद-उल-फितर की बधाई देते हुए इस ईद को खुदा की इबादत, खुदा से निकटता और उसके सवाब और इनाम का दिन बताया. ईमानदार और वफादार सेवकों के उपवास.

अपने बधाई संदेश में उन्होंने इस शुभ दिन के आशीर्वाद के साथ मुस्लिम जगत, विशेषकर गाजा और फिलिस्तीन के लोगों की सफलता के लिए प्रार्थना की और कहा कि इस समय फिलिस्तीनी आंदोलन का समर्थन करना न केवल शरिया है, बल्कि धार्मिक और धार्मिक भी है. सभी मुसलमानों का नैतिक कर्तव्य। ईरान के राष्ट्रपति ने अल-कुद्स दिवस के जुलूसों और रैलियों को फिलिस्तीनियों के समर्थन की अभिव्यक्ति के रूप में वर्णित किया और इस बात पर जोर दिया कि उत्पीड़ित फिलिस्तीनी लोगों के खिलाफ आक्रामकता को रोकने और गाजा की घेराबंदी को समाप्त करने के लिए एक मजबूत प्रयास करने की आवश्यकता है। , साथ ही मानवीय सहायता प्रदान करना सरल बनाया जाना चाहिए।

राष्ट्रपति ने गाजा में भुखमरी खत्म करने के लिए सभी इस्लामी देशों और मुसलमानों के प्रयासों में हर तरह का सहयोग और समर्थन प्रदान करने की ईरान की इच्छा की घोषणा की और कहा कि विश्व अल-कुद्स दिवस का उपयोग गाजा के लोगों और फिलिस्तीनियों की मदद के लिए किया जाना चाहिए सभी मुसलमानों के बीच एकता और एकजुटता की अभिव्यक्ति होनी चाहिए ताकि उनके खिलाफ आक्रामकता और घेराबंदी का समर्थन किया जा सके और फिलिस्तीनियों की मदद की जा सके।

Read 17 times