फ़िलिस्तीनियों के समर्थन में हिजबुल्लाह ने इज़राइल पर कितनी हज़ार मिसाइलें दागीं, ब्योरा सामने आया

Rate this item
(0 votes)
फ़िलिस्तीनियों के समर्थन में हिजबुल्लाह ने इज़राइल पर कितनी हज़ार मिसाइलें दागीं, ब्योरा सामने आया

हिज़्बुल्लाह लेबनान के उप महासचिव ने कहा है कि प्रतिरोध के ख़िलाफ़ ज़ायोनी सरकार की किसी भी कार्रवाई का क्रूर जवाब दिया जाएगा।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, हिजबुल्लाह लेबनान के उप महासचिव शेख नईम कासिम ने कहा है कि हिजबुल्लाह लेबनान गाजा के समर्थन और समर्थन के लिए खड़ा हुआ है और यह समर्थन वर्तमान स्थिति में और भविष्य में फिलिस्तीन को जारी रहेगा और लेबनान ज़ायोनी दुश्मन की युद्ध योजनाओं में बाधा बना रहेगा।

हिजबुल्लाह लेबनान के उप महासचिव ने कहा कि पहले गाजा में युद्ध रुकना चाहिए, फिर लेबनान में भी युद्ध रुकेगा। शेख नईम कासिम ने कहा कि दुनिया को जाग जाना चाहिए और गाजा में युद्ध बंद कर देना चाहिए क्योंकि यह हकीकत के करीब है.

हिजबुल्लाह के उप महासचिव ने कहा कि हिजबुल्लाह अपने दुश्मन को उचित तरीके से जवाब दे रहा है और दुश्मन द्वारा युद्ध के विस्तार से हिजबुल्लाह द्वारा प्रतिशोध और प्रतिरोध का विस्तार होगा और इसे कोई रोक नहीं सकता है।

शेख नईम कासिम ने इस बात की ओर इशारा करते हुए कहा कि 7 अक्टूबर को युद्ध की शुरुआत के बाद से हिजबुल्लाह द्वारा उत्तरी कब्जे वाले फिलिस्तीन पर लगभग 4,000 मिसाइलें और 6,000 एंटी-टैंक मिसाइलें दागी गई हैं, उन्होंने कहा कि हमारे पास सभी प्रकार के हथियार हैं प्रतियोगिता।

Read 21 times