अल-अक्सा तूफान ने पश्चिमी दुनिया के लोगों को जगाया: मनामा के इमाम जुमा

Rate this item
(0 votes)
अल-अक्सा तूफान ने पश्चिमी दुनिया के लोगों को जगाया: मनामा के इमाम जुमा

मनामा के इमाम जुमा ने कहा: अल-अक्सा तूफान ऑपरेशन का सबसे बड़ा फायदा यह था कि इसने पश्चिमी दुनिया के लोगों में जागरूकता पैदा की।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, हिज्जत अल-इस्लाम वा मुस्लिमिन के मनामा इमाम शेख मुहम्मद संकुर ने बहरीन में मुख्य शुक्रवार की प्रार्थना के उपदेश में कहा: अल-अक्सा तूफान ऑपरेशन का सबसे बड़ा फायदा यह था कि इससे लोगों में जागरूकता पैदा हुई। पश्चिमी दुनिया के लोगों को, मीडिया ने दशकों तक गुमराह करने की कोशिश की थी।

उन्होंने कहा: "गाजा के लोगों के खिलाफ भयानक युद्ध ने पश्चिमी दुनिया का असली चेहरा दिखाया और यह सभी के लिए स्पष्ट हो गया कि स्वतंत्रता और मानवाधिकारों की सुरक्षा के बारे में उनके नारे सिर्फ झूठ और धोखे थे। लेकिन इसके पीछे एक झूठ था।" बुरा चेहरा छुपाया गया।

 बहरैन की आंतरिक समस्याओं पर चर्चा करते हुए उन्होंने हाल ही में राजनीतिक कैदियों की रिहाई का जिक्र किया और कहा: बाकी कैदियों को भी रिहा किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा: रिहा किए गए कुछ लोग कारावास से पहले कुछ मंत्रालयों और कंपनियों में काम कर रहे थे, उन्हें काम पर वापस बुलाया जाना चाहिए और अन्य लोगों को उपयुक्त नौकरियां दी जानी चाहिए।

बहुत कम वेतन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, जीवनयापन की लागत बहुत अधिक है, टैक्स बहुत अधिक वसूला जा रहा है और अन्य खर्चों को देखते हुए सरकार को इस संबंध में गंभीरता से निर्णय लेना चाहिए।

 

 

 

 

 

Read 15 times