ईरानी प्रतिनिधि ने ईरान सरकार और लोगों के प्रति सहानुभूति दिखाने वाले देशों को धन्यवाद दिया

Rate this item
(0 votes)
ईरानी प्रतिनिधि ने ईरान सरकार और लोगों के प्रति सहानुभूति दिखाने वाले देशों को धन्यवाद दिया

संयुक्त राष्ट्र में इस्लामी गणतंत्र ईरान के स्थायी प्रतिनिधि अमीर सईद एरवानी ने सत्र में हेलीकॉप्टर त्रासदी में ईरानी अधिकारियों की शहादत के प्रति सहानुभूति के लिए ईरान सरकार और इन देशों के लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया है। सामान्य सम्मेलन।

संयुक्त राष्ट्र में इस्लामिक गणराज्य ईरान के स्थायी प्रतिनिधि अमीर सईद एरवानी ने हेलीकॉप्टर त्रासदी में मदद करने वाले सभी देशों को राष्ट्रपति अयातुल्ला सैयद इब्राहिम रायसी, विदेश मंत्री होसैन अमीर अब्दुल्लाहियां और अन्य हस्तियों को धन्यवाद दिया की शहादत पर ईरानी सरकार और जनता को

संयुक्त राष्ट्र में ईरान इस्लामी गणराज्य के स्थायी प्रतिनिधि अमीर सईद एरवानी ने महासभा सत्र को अपने संबोधन में कहा कि मैं दुनिया के सभी प्रतिनिधिमंडलों और प्रतिनिधियों के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय और क्षेत्रीय संगठनों का बहुत आभारी हूं जिन्होंने संवेदना व्यक्त की है। हमारे देश के राष्ट्रपति और विदेश मंत्री की शहादत पर ईरान की सरकार और जनता के प्रति संवेदना व्यक्त की.

अमीर सईद इरवानी ने महासभा की बैठक को अपने संबोधन में कहा कि शहीद अयातुल्ला सैयद इब्राहिम रायसी और शहीद अमीर अब्दुल्लाहियां ईरानी लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय थे और लोगों की नजर में बहुत सम्मानित और प्रिय थे। उन्होंने कहा कि लोगों के लिए उनके अथक प्रयास और प्रयास राष्ट्र के लिए उनके त्याग और बलिदान का प्रतिबिंब हैं।

संयुक्त राष्ट्र में ईरान के स्थायी प्रतिनिधि ने कहा कि शहीद राष्ट्रपति अयातुल्ला सैयद इब्राहिम रायसी और शहीद विदेश मंत्री होसैन अमीर अब्दुल्लाहियन ने मानवीय गरिमा और प्रतिष्ठा को ऊपर उठाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि शांति और सुरक्षा को मजबूत करने तथा वैश्विक और क्षेत्रीय मैत्रीपूर्ण संबंधों को बढ़ावा देने में इन दोनों नेताओं द्वारा निभाई गई भूमिका हमेशा बनी रहेगी।

यह याद रखना चाहिए कि 50 से अधिक देशों के प्रतिनिधियों के साथ-साथ विभिन्न अंतरराष्ट्रीय और क्षेत्रीय संगठनों के प्रतिनिधि ईरानी राष्ट्रपति, विदेश मंत्री और उनके साथियों की शहादत का विरोध करने के लिए संयुक्त राष्ट्र में इस्लामी गणतंत्र ईरान के प्रतिनिधि कार्यालय गए थे। उन्होंने हेलीकाप्टर त्रासदी में शहीद हुए जवानों के शोक संवेदना रजिस्टर पर अपनी टिप्पणियाँ लिखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

Read 90 times