गाजा में इजरायली सैनिकों के हाथों फिलिस्तीनियों का नरसंहार जारी, दर्जनों शहीद और घायल

Rate this item
(0 votes)
गाजा में इजरायली सैनिकों के हाथों फिलिस्तीनियों का नरसंहार जारी, दर्जनों शहीद और घायल

ज़ायोनी सेना ने गुरुवार और शुक्रवार की रात के बीच गाजा के विभिन्न क्षेत्रों पर अपने हमले जारी रखे। गाजा से मिली ताजा खबर के मुताबिक, गुरुवार और शुक्रवार की रात के बीच ज़ायोनी आतंकियों ने छोटे से घिरे शाबिया इलाके के एक अपार्टमेंट पर बमबारी की, जिसमें कम से कम दस लोगों के मारे जाने की खबर है. इससे पहले ज़ायोनी युद्धक विमानों ने जबालिया कैंप में कुछ जगहों को निशाना बनाया था, जिसके बाद वहां बड़े पैमाने पर आग लग गई थी.

दूसरी ओर, ज़ायोनी समूह के युद्धपोत भी गाजा तट की ओर गोलाबारी में लगे हुए हैं। कल गाजा के विभिन्न इलाकों में ज़ायोनी समूह के हमलों में 22 लोग शहीद हो गये।

गाजा के स्वास्थ्य मंत्रालय की घोषणा के अनुसार, कई शहीदों के शव मलबे के नीचे दबे हुए हैं, जबकि कई शव सड़कों पर बिखरे हुए हैं, जिन्हें ज़ायोनी सेना की लगातार आक्रामकता के कारण बचाव दल हटा नहीं पा रहे हैं। केंद्र में अल-दुर्ज क्षेत्र में बमबारी में पांच बच्चों सहित कम से कम सोलह फिलिस्तीनी और दर्जनों अन्य घायल हो गए, जहां विस्थापित लोगों ने एक मस्जिद और एक स्कूल में शरण ली है।

दूसरी ओर, गाजा शहर के केंद्र में अल-दर्ज क्षेत्र में स्थित हज़रत फातिमा अल-ज़हरा (पीबीयूएच) मस्जिद को इजरायली कब्जे वाली सेना ने अपने ड्रोन हमले से निशाना बनाया - यह मस्जिद सैकड़ों बेघर लोगों के लिए आश्रय है अपने घर खो दिए हैं.۔

Read 59 times