ताज होटल और मुंबई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी

Rate this item
(0 votes)
ताज होटल और मुंबई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी

भारत में आम चुनाव के अंतिम चरण से ठीक पहले मुंबई के ताज होटल और एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली तो पुलिस के हाथ पाँव फूल गए आनन् फानन में बताई गयी जगह पर जाँच अभियान चलाया गया और सुरक्षा व्यवस्था का जाएज़ा लिया गया।

मुंबई पुलिस को ताज होटल और छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पुलिस ने कहा कि मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को एक धमकी भरा कॉल आया। इसमें फोन करने वाले ने कहा कि मुंबई के ताज होटल और मुंबई एयरपोर्ट पर बम रखे गए हैं। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने बताई गई जगह की तलाशी ली लेकिन, कहीं कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला।

पुलिस कॉल करने वाले शख्स की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि मुंबई पुलिस नियंत्रण कक्ष को एक कॉल मिली कि शहर के ताज होटल और छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बम रखे गए हैं। जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 11 बजे पुलिस को कॉल आई। इसके बाद पुलिस ने ठिकानों पर तलाशी ली लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। हालांकि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

पुलिस के मुताबिक, धमकी भरा कॉल उत्तर प्रदेश से आया था। मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर पर जिस मोबाइल नंबर पर संदेश पोस्ट किया गया था वह आगरा का है। अब पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और कॉल करने वाले शख्स की तलाश कर रही है।

Read 79 times