अमेरिकी कांग्रेस में नेतन्याहू की उपस्थिति और भाषण अपराध को उसके पापों से मुक्त नहीं करा सकता

Rate this item
(0 votes)
अमेरिकी कांग्रेस में नेतन्याहू की उपस्थिति और भाषण अपराध को उसके पापों से मुक्त नहीं करा सकता

ईरान के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति ने कहा, बेगुनाह का खून कभी भी ज़ालिम के दामन से नहीं मिटता और ना ही मासूम लोगों और निर्दोष बच्चों की हत्या के अपराध को नजरअंदाज किया जा सकता है।

अमेरिकी कांग्रेस में ज़ायोनी सरकार के प्रधान मंत्री की उपस्थिति और भाषण के बारे में नवनिर्वाचित राष्ट्रपति राष्ट्रपति डॉ.मसूद पिज़िशकियान ने लिखा कि बेगुनाह का खून कभी भी ज़ालिम के दामन से नहीं मिटता और ना ही मासूम लोगों और निर्दोष बच्चों की हत्या के अपराध को नजरअंदाज किया जा सकता है।

उन्होंने कहा अमेरिकी कांग्रेस में ज़ायोनी सरकार के मंत्री नेतन्याहू की उपस्थिति और भाषण से निर्दोष लोगों और निर्दोष बच्चों की हत्या के अपराध को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है और न ही अपराधियों को माफ़ किया जा सकता है निर्दोष गलत काम करने वालों को नहीं बख्शता हैं।

ईरान के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति ने कहा खड़े होकर स्वागत करने से उत्पीड़क के पैरों पर लगे दाग नहीं मिट सकते निर्दोष का खून कभी भी तानाशाह का पीछा नहीं छोड़ता।

याद रहे कि पिछले साल अक्टूबर से गाजा में ज़ायोनी आक्रमण के कारण 39,175 लोग शहीद हो चुके हैं और 90,403 लोग घायल हुए हैं। शहीदों और घायलों में बड़ी संख्या में महिलाएं और मासूम बच्चे भी शामिल हैं।

Read 33 times