इजराइल दुनिया को युद्ध में धकेल रहा है :मौलाना अबुल कासिम

Rate this item
(0 votes)
इजराइल दुनिया को युद्ध में धकेल रहा है :मौलाना अबुल कासिम

शिया उलेमा काउंसिल ऑस्ट्रेलिया के अध्यक्ष और इमाम जुमा मेलबर्न ने लेबनान में साम्राज्यवादी और ज़ायोनी आक्रमण पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इज़राइल ने पूरी दुनिया को शहीद बना दिया है और विश्व शांति के लिए सबसे बड़ा ख़तरा बन गया है।

ऑस्ट्रेलिया के शिया उलेमा काउंसिल के अध्यक्ष और मेलबर्न में जुमा के इमाम मौलाना सैयद अबुल कासिम रिज़वी ने लेबनान में साम्राज्यवादी और ज़ायोनी आक्रमण पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि इज़राइल ने पूरी तरह से दुनिया एक शहीद है और वह शांति दुनिया के लिए सबसे बड़ा खतरा बन गई है।

उन्होंने अंतरराष्ट्रीय समुदाय से आग्रह किया कि इजराइल की आक्रामकता का जवाब देने का समय आ गया है और अगर इजराइल के आतंकवाद को नहीं रोका गया तो दुनिया जल्द ही कब्रिस्तान में तब्दील हो सकती है।

मौलाना अबुल कासिम रिज़वी ने अंतरराष्ट्रीय शक्तियों और शांति संस्थानों से शांति की स्थापना के लिए अपनी भूमिका निभाने की मांग की। अंत में, उन्होंने प्रार्थना की कि अल्लाह शहीदों की पंक्ति को ऊपर उठाए और उनके उत्तराधिकारियों को धैर्य और दृढ़ता प्रदान करे, और उन्हें अत्याचारी के विनाश के रूप में उनके बलिदानों के लिए पुरस्कृत करे।

 

 

 

 

 

Read 3 times