सहारनपुर: हसन नसरुल्लाह की शहादत पर रैली निकाली गई

Rate this item
(0 votes)
सहारनपुर: हसन नसरुल्लाह की शहादत पर रैली निकाली गई

लेबनान में हिजबुल्लाह चीफ हसन नसरल्लाह की शहादत के बाद भारत में भी भारी विरोध-प्रदर्शन देखने को मिला है इजराइल के हमलों के खिलाफ सहारनपुर हलवाना सादात के लोग सड़कों पर उतर आए और विरोध प्रदर्शन किया साथ ही लेबनान को अपना पूरा समर्थन देने की अपील कर रहे हैं।

सहारनपुर, लेबनान में हिजबुल्लाह चीफ हसन नसरल्लाह की शहादत के बाद भारत में भी भारी विरोध-प्रदर्शन देखने को मिला है इजराइल के हमलों के खिलाफ सहारनपुर हलवाना सादात के लोग सड़कों पर उतर आए और विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही लेबनान को अपना पूरा समर्थन देने की अपील कर रहे हैं।

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने हिजबुल्लाह चीफ की तस्वीर हाथ में लेकर जोरदार नारेबाजी की इस प्रदर्शन में बच्चे भी शामिल थे प्रदर्शनकारियों ने इजराइल विरोधी और अमेरिका विरोधी नारे लगाए और लेबनान के शीर्ष नेता की हत्या की निंदा की।

इस दौरान उन्होंने कहा कि हिज़्बुल्लाह खत्म नहीं हुआ है। तुमने एक हिजबुल्लाह चीफ को मारा है, अब हर घर से हिजबुल्लाह निकलेगा, हिजबुल्लाह जिंदाबाद, अमेरिका मुरदाबाद-इजराइल मुरदाबाद के नारे लगे। ख़ामेनई ज़िंदाबाद, सिस्तानी ज़िंदाबाद की सदाएं भी गूंजी।

इस दौरान प्रदर्शनकारी ने कहा कि हम लेबनान को भरोसा देना चाहते कि वो बिल्कुल भी फिक्र ना करें, क्योंकि हम उनके साथ हैं। शिया समुदाय उनके साथ है। हम उनका साथ कभी नहीं छोड़ेंगे। आपको पता नहीं कि आपने किसको शहीद किया है। आपने एक हिजबुल्लाह को मारा है, अब हर घर से हिजबुल्लाह निकलेगा। हिजबुल्लाह जिंदाबाद…।

 

 

 

 

 

Read 2 times