ईरान संयुक्त राष्ट्र के लिए कार्रवाई का एक मॉडल और आशा की किरण

Rate this item
(0 votes)
ईरान संयुक्त राष्ट्र के लिए कार्रवाई का एक मॉडल और आशा की किरण

ईरान ने एक ऐसी प्रक्रिया को अंजाम दिया है जिसे विभिन्न देशों के लिए मार्गदर्शन के आलोक में एक मॉडल माना गया है। ऐसा करने के लिए साहस और दृढ़ता की आवश्यकता होती है।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी | ईरान ने एक ऐसी प्रक्रिया को अंजाम दिया है जिसे विभिन्न देशों के लिए मार्गदर्शन के आलोक में एक मॉडल माना गया है। ऐसा करने के लिए साहस और दृढ़ता की आवश्यकता होती है।

इस्लामी अध्यात्म के दुश्मन अपना नापाक दज्जाल पैर रखकर धर्म, इस्लाम संस्कृति, तौहीद, मातम, कर्बला और अन्य महत्वपूर्ण सिद्धांतों से भटकाना चाहते हैं और दुनिया में एक नापाक, गंदी व्यवस्था स्थापित करना चाहते हैं। ऐसी शैतानी और बेरहम व्यवस्था जो इमाम महदी (अ) की व्यवस्था है, इमाम की सरकार है, इमाम के ज़हूर की दुश्मन है और इंसानियत की हत्यारी है।

ऐसे में जब ईरान ने पूरी दुनिया में महाशक्ति को अपमानित किया तो ये पल सम्मान का स्थान बन गया. हमने सोशल मीडिया पर विश्वासियों को हजारा की स्थिति पर सही समाचारों के माध्यम से सूचित किया ताकि हमारे युवा इस तथ्य को जान सकें कि अयातुल्ला रुहोल्लाह खुमैनी के अनुसार दज्जाल शासन मकड़ी के जाल से भी कमजोर है।

उनके झूठे मीडिया प्रचार ने हमेशा लोगों को गुमराह और गुलाम बनाया है। इस तथ्य को याद रखें कि शैतानी साम्राज्यवादी संस्कृति को रोकना और कमजोर करना होगा, क्योंकि वह धर्म, मानवता और इस्लाम की भावना को नष्ट करना चाहती है।

 

 

 

 

 

Read 15 times