ग़ज़्ज़ा में युद्ध के 200 दिन पूरे, तेल अवीव नरसंहार जारी रखने पर अड़ा

Rate this item
(0 votes)
ग़ज़्ज़ा में युद्ध के 200 दिन पूरे, तेल अवीव नरसंहार जारी रखने पर अड़ा

ग़ज़्ज़ा के युद्ध को 200 दिन बीत चुके हैं, लेकिन इस दौरान तमाम आर्थिक, राजनीतिक और सामाजिक नुकसान के बावजूद इस्राईली सरकार अपने किसी भी लक्ष्य में सफल नहीं हो पाई है और अभी भी ग़ज़्ज़ा में नरसंहार जारी रखने पर अड़ी हुई है।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, ग़ज़्ज़ा में युद्ध को 200 दिन बीत चुके हैं, लेकिन इस दौरान तमाम आर्थिक, राजनीतिक और सामाजिक नुकसान के बावजूद ज़ायोनी सरकार अपने किसी भी लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई है और नरसंहार जारी है ग़ज़्ज़ा में रखने पर जोर दे रहा है और इस निरर्थक युद्ध को समाप्त करने को तैयार नहीं है।

ग़ज़्ज़ा युद्ध अब सातवें महीने में प्रवेश कर रहा है, ग़ज़्ज़ा के उत्तर में प्रतिरोध बलों और इजरायली सेना के बीच जमीनी युद्ध फिर से शुरू हो गया है, आतंकवादी इस्राईली शासन के सैनिक अभी भी ग़ज़्ज़ा के विभिन्न क्षेत्रों, विशेषकर इसके उत्तरी भाग पर बमबारी कर रहे हैं।

आज तड़के इजराइली युद्धक विमानों ने ग़ज़्ज़ा के केंद्रीय इलाकों और रफा शहर पर बमबारी की, इजराइल लगातार रफा पर जमीनी हमले की धमकी दे रहा है, इन हमलों के कारण फिलिस्तीनी शहीदों और घायलों की संख्या में काफी वृद्धि हुई है और इन इलाकों पर हमले जारी हैं।

तेल अवीव इस निरर्थक युद्ध को समाप्त करने के लिए तैयार नहीं है, एक क्रूर शासन जो दसियों अरब डॉलर खर्च करने, आर्थिक विनाश, सैन्य हताहतों, बढ़ती आत्महत्याओं और इज़राइल से तेजी से पलायन के बावजूद अभी तक अपने किसी भी लक्ष्य को हासिल करने में सफल नहीं हुआ है।

Read 13 times