इमाम खुमैनी र.ह.की बरसी के मौके पर कई विदेशी मेहमानों का दौरा

Rate this item
(0 votes)
इमाम खुमैनी र.ह.की बरसी के मौके पर कई विदेशी मेहमानों का दौरा

3 जून को इमाम खुमैनी र.ह. की बरसी के मौके पर कई विदेशी मेहमानों ने ईरान का दौरा किया इस मौके पर वह दिवंगत इमाम की मृत्यु संग्रहालय के सात हॉल और लेफ्टिनेंट जनरल शहीद सुलेमानी के प्रतिरोध के सामान्य दृश्य का दौरा करेंगें।

नेशनल म्यूज़ियम ऑफ़ द इस्लामिक रिवोल्यूशन एंड सेक्रेड डिफेंस के जनसंपर्क और अंतर्राष्ट्रीय मामलों की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार 2 जून को, इमाम की मृत्यु स्मारक मुख्यालय के विदेशी मेहमानों का एक समूह, जो 35 वीं वर्षगांठ में भाग लेने के लिए हमारे देश की यात्रा पर गया था।

दिवंगत इमाम की मृत्यु उन्होंने संग्रहालय के सात हॉल और लेफ्टिनेंट जनरल शहीद सुलेमानी के प्रतिरोध के सामान्य दृश्य का दौरा किया है।

उक्त प्रतिनिधिमंडल ने संग्रहालय के अज्ञात शहीदों के स्मारक पर जाकर सम्मानित शहीदों को सम्मान देने के बाद संग्रहालय के सात कक्षों के साथ-साथ शहीद सुलेमानी के प्रतिरोध, कार्यों और प्रयासों के संपूर्ण प्रदर्शन का अवलोकन किया इराक और सीरिया में कुख्यात आईएसआईएस समूह के सामने और साथ ही द्वेष रखा गया था।

प्रतिरोध संग्रहालय और प्रदर्शनी, जो इस्लामी क्रांति और पवित्र रक्षा के राष्ट्रीय संग्रहालय का एक हिस्सा है, का गठन इस्लामी क्रांति के विचारों के आधार पर वर्चस्व प्रणाली के खिलाफ प्रतिरोध के कथा परिदृश्य के आधार पर किया गया था और साथ ही इस्लामी क्रांति पर आधारित था। पवित्र रक्षा के आठ साल भी, यह दुनिया भर में प्रतिरोध की धाराओं का वर्णन करता है।

 

 

 

 

 

Read 62 times