ईरान पर हमले की इस्राईली कार्रवाई बिना जवाब के नहीं रहेगी

Rate this item
(0 votes)
ईरान पर हमले की इस्राईली कार्रवाई बिना जवाब के नहीं रहेगी

मजलिसे खुबरेगाने रहबरी के सदस्य ने इस बात पर जोर दिया कि ईरान पर हमला करने के लिए ज़ायोनी शासन की कार्रवाई और इज़राइल के लिए किसी भी देश का समर्थन अनुत्तरित नहीं रहेगा।

मजलिसे खुबरेगाने रहबरी के सदस्य आयतुल्लाह महमूद रजबी ने हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के साथ एक साक्षात्कार में कहा: "आंतरिक गड़बड़ी और बाहरी विफलताओं के कारण ज़ायोनी शासन के पास वर्तमान में अपना पूर्व अधिकार नहीं है, और यह अपने सैनिकों के मनोबल को मजबूत करने और कमांडरों की हत्या करने और महिलाओं को मारने के लिए विभिन्न तरीकों का उपयोग करता है।" और बेघर बच्चे उन हार की भरपाई करने का एक कारण हैं जो ज़ायोनी शासन ने विभिन्न मोर्चों पर हासिल की हैं।

किसी भी ख़तरे पर ईरान की प्रतिक्रिया से दृश्य बदल जाएगा

मजलिसे खुबरेगाने रहबरी  के सदस्य ने इस बात पर जोर दिया कि ईरान की प्रतिक्रिया से परिदृश्य बदल जाएगा और उनके लिए एक नई हार होगी, और कहा: अमेरिकी सरकार का ईरान पर हमला करने के लिए इजरायल का साथ न देने का बयान इस तथ्य का संकेत है कि इस्लामी दुश्मन की स्थिति कमजोर है और वे अपना अधिकार प्राप्त करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

आयतुल्लाह रजबी ने इस बात पर जोर दिया कि ईरान पर हमला करने के लिए ज़ायोनी शासन की कार्रवाई और अपराधी इज़राइल को किसी भी देश का समर्थन अनुत्तरित नहीं रहेगा, और अमेरिकियों को भी पता है कि उनकी छोटी सी गलती का खामियाजा उन्हें ही भुगतना पड़ता है।

इज़रायली शासन से समझौता करने का अर्थ है अपराधी को दलदल से बाहर निकालना

इमाम ख़ुमैनी शैक्षिक और अनुसंधान संस्थान के प्रमुख ने आगे कहा: इज़रायली शासन का नारा नील नदी से फ़रात तक है, और समझौते का मतलब मरते हुए ज़ायोनी शासन को बचाना है, और पिछले अनुभवों से यह भी पता चला है कि यासिर अरफ़ात जैसे लोगों ने समझौता किया था इस तरह से काम नहीं किया कि उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ और एकमात्र जगह जहां ज़ायोनी शासन अपनी नाजायज़ मांगों से पीछे हट गया, जब हिज़्बुल्लाह उनके सामने खड़ा था।

अंत में, उन्होंने कहा: ज़ायोनी शासन के साथ समझौता करने से क्षेत्र को कोई लाभ नहीं होता है, और समझौता इस आपराधिक शासन को दलदल से बाहर निकाल देगा और देर-सबेर क्षेत्र के अन्य देशों में अपने अपराध जारी रखेगा।

 

Read 0 times