हुज्जतुल इस्लाम अली नजफ़ी साहब ने हौज़ा ए इल्मिया और विश्वविद्यालय के सम्मेलन में शिरकत की

Rate this item
(0 votes)
हुज्जतुल इस्लाम अली नजफ़ी साहब ने हौज़ा ए इल्मिया और विश्वविद्यालय के सम्मेलन में शिरकत की

अनवार अल नजफ़ीया फाउंडेशन के प्रमुख हुज्जतुल इस्लाम शेख अली नजफ़ी ने हौज़ा ए इल्मिया और विश्वविद्यालय के सम्मेलन में शिरकत की और इस मौके पर उन्होंने लोगों को हौज़ा ए इल्मिया और विश्वविद्यालय की अहमियत पर संबोधित किया

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार ,हज़रत आयतुल्लाहिल उज़मा अलह़ाज ह़ाफ़िज़ बशीर हुसैन नजफ़ी के बेटे और अनवार अल नजफ़ीया फाउंडेशन के प्रमुख हुज्जतुल इस्लाम शेख अली नजफ़ी ने मेहमानों को अपने संबोधन में कहा कि हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि हम हौज़ा ए इल्मिया और विश्वविद्यालय को अहमियत दे।

ह़ज़रत आयतुल्लाह अल उज़मा अलह़ाज ह़ाफ़िज़ बशीर हुसैन नजफ़ी के फ़रज़न्द और केंद्रीय कार्यालय के निदेशक, हुज्जतुल इस्लाम अली नजफ़ी साहब ने नजफ़ अशरफ ने आयोजित हौज़ा और विश्वविद्यालय सम्मेलन में भाग लिया और केंद्रीय कार्यालय का बयान पढ़ा।

उन्होंने अपने संबोधन में कहा:

हौज़ा और विश्वविद्यालय इराक और विदेशों में सम्मानजनक जीवन की रीढ़ हैं भटकने से बचने के लिए हौज़ा इराकी विश्वविद्यालयों के साथ साथ  इसलिए दुनिया के अच्छे विश्वविद्यालयों के साथ सहयोग कर रहा है।

हौज़ा के प्रणेता विश्वविद्यालय के स्नातकों के बिना नहीं हैं और विश्वविद्यालय भी अपने सभी कार्यकर्ताओं और अग्रदूतों के साथ-साथ जीवन के सभी चरणों में हौज़ा से सहायता और मार्गदर्शन चाहते हैं।

अल्लाह  ने हमें होज़ा इल्मिया के आशीर्वाद से सम्मानित किया है और इसे नजफ़ अशरफ़ में स्थिर किया है, उसी प्रकार उसने हमें व्यापक विश्वविद्यालयों का भी आशीर्वाद दिया है और ये दो आशीर्वाद मोमेनीन के सम्मान का प्राथमिक कारक है।

यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ प्रोफेसर ऐसे समय में आधिकारिक तौर पर नास्तिकता और विचलित विचारों को फैलाने में भी भाग लेते हैं जब प्रोफेसरों को शिक्षक माना जाता है।

विश्वविद्यालय कैडरों को विश्वविद्यालयों में नैतिक भ्रष्टाचार के प्रसार को रोकना चाहिए, और उन्हें लड़कों और लड़कियों को धर्म का पालन करने और शैतानी रणनीति से दूर रखने का प्रयास करना चाहिए।

Read 42 times